Header Ads

‘बिग बॉस-9′ पर बंद होने का ख़तरा मंडराया; सलमान ने कंटेस्टेंट्स को और कॉन्डम देने से मना किया

मुंबई. कलर्स चैनल के मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस” पर बंद होने का ख़तरा मंडरा रहा है। बिग बॉस के घर में पिछले कई दिनों से कॉन्डम्स की भारी किल्लत चल रही है, जिसकी वजह से बेचारे कंटेस्टेंट्स (प्रतिभागियों) को बेहद असुरक्षित माहौल में ‘काम’ करना पड़ रहा है। वे कई बार अपनी मांग रख चुके हैं लेकिन बिग बॉस के सर पर जूं तक नहीं रेंग रही।
तंग आकर ये प्रतिभागी अब हड़ताल करने पर मजबूर हो गये हैं। एक प्रतिभागी ने नाम ना छापने की शर्त पर फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “जब तक हमें हमारा महीने का राशन नहीं मिल जाता, तब तक हम कोई नया ड्रामा नहीं करेंगे और ना ही कोई भद्दी गाली देंगे!”
"बिग बॉस आज कौनसे फ्लेवर का कॉन्डोम चाहते हैं?": कॉन्टेस्टंट नर्वस होते हुए
“बिग बॉस आज कौनसे फ्लेवर का कॉन्डोम चाहते हैं?”: कॉन्टेस्टंट नर्वस होते हुए
“हम सिर्फ़ साले, हरामी और बास्टर्ड जैसी नॉर्मल गालियों से ही काम चलायेंगे और आपस में लिपटा-चिपटी भी नहीं करेंगे। जब टीआरपी गिरेगी तो प्रोड्यूसर की अकल अपने आप ठिकाने पर आ जायेगी।”
“लेकिन यहां आपको किस चीज़ की कमी है! ऐसा घर तो विजय माल्या के पास भी नहीं है! अब आपको और क्या चाहिये?” यह सुनते ही प्रतिभागी उखड़ गये- “हम यहां आधार कार्ड बनवाने आये हैं क्या! पैंचो!” इसके बाद उन्होंने हमारे संवाददाता को ऐसी और भी ढेर सारी गालियां मुफ़्त में सुना दीं, जिन्हें वो शो में पैसे लेकर सुनाते हैं।
जब हमने इस बारे में घर के बॉस यानि सलमान ख़ान से संपर्क किया तो उन्होंने और कॉन्डम देने से साफ़ इनकार करते हुए कहा कि “वे अपना महीने भर का कोटा पहले ही ले चुके हैं।”
“ये बिग बॉस का घर है, बाबूजी का नहीं! क्या इन्हें पता नहीं था कि यहां एक महीने में कितने कॉन्डम्स लगते हैं? ये दूध पीते बच्चे हैं क्या!”
“मैंने पहले ही सबको बोल दिया था कि अपनी ज़रूरत का सारा सामान याद करके लेते आना। और ये चू@%# अपना सबसे ज़रूरी सामान ही लाना भूल गये! क्या सोचकर आये थे कि बिग बॉस खुश होगा? इन्हें मैनफोर्स देगा? यहां लोनावाला में पचास-पचास कोस दूर तक घंटा नहीं मिलता! समझे!”
इसके बाद हमने प्रतिभागियों से एक बार फिर बात की लेकिन वे भी झुकने को तैयार नहीं है। अगर यही हाल रहा तो आने वाले दिनों में बिग बॉस के घर में कुछ नन्हे-मुन्ने सदस्यों की किलकारियां गूंजती सुनायी देंगी।

No comments

Popular Posts

Powered by Blogger.