Header Ads

सलमान ख़ान नयी मुसीबत में फंसे; ‘थम्स अप’ पिलाकर युवक को हवा में ग़ायब करने का आरोप

मुंबई. बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान ख़ान अब एक नयी मुसीबत में फंस गये हैं। सलमान पर एक युवक को ग़ायब करने का आरोप लगा है। फिलहाल पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले रखा है और ढाई घंटे से उनसे पूछताछ कर रही है।
कांदिवली में रहने वाले मधुर बावलेकर का आरोप है कि “सलमान ने उनके बेटे उल्हास को बहला-फुसलाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और हवा में उड़ा दिया, जिसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं है।”
उड़ने से पहले युवक की तस्वीर
उड़ने से पहले युवक की तस्वीर
“वो किसी दोस्त से मिलने की बात कहकर घर से निकला था। आख़िरी बार मेरी उससे रात 11 बजे बात हुई थी। वो बहुत ख़ुश था और कह रहा था कि सल्लू भैय्या ने मुझे ‘थम्स अप’ पीने को दिया है। अचानक उधर से तूफ़ान चलने की सी आवाज़ आयी और फ़ोन कट गया।” -कहते-कहते बावलेकर फफक पड़े।
घटना के प्रत्यक्षदर्शियों का भी कहना है कि “वो लड़का पान की दुकान पर खड़ा था, तभी सलमान ख़ान अपनी एसयूवी में आये और उसे एक साइड में ले गये।” पानवाले राधेश्याम मिश्रा ने भी इस बात की पुष्टि की कि “सलमान ने शेरा को भेजकर थम्स अप की बोतल मंगवायी थी।”
उधर, सलमान क़सम खा-खाकर कह रहे हैं कि “थम्स अप पीने से सिर्फ़ दो-तीन डकारें आती हैं और नाक से छींक सी निकलती है या ज़्यादा से ज़्यादा दो-चार पाद आ जाते हैं। इससे ज़्यादा कुछ नहीं होता। हवा-पवा में कोई नहीं उड़ता! बाय गॉड!”
लेकिन पुलिस के पास सलमान के ख़िलाफ़ काफ़ी ठोस सबूत हैं। वो ‘थम्स अप’ के उस विज्ञापन को उनके ख़िलाफ़ कोर्ट में पेश करने वाली है, जिसमें वो इसी तरह एक लड़के को तूफ़ान में उड़ाकर आसमान में पहुंचा देते हैं।
इस घटना के बाद मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने कोल्ड ड्रिंक्स की बिक्री पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी है। साथ ही, उन्होंने राज्य में ग़ायब हुए सभी युवकों की मजिस्ट्रेट जांच के भी आदेश दे दिये हैं।

No comments

Popular Posts

Powered by Blogger.