Header Ads

‘एक थी बिल्ली’ की शूटिंग के लिये पाकिस्तान पहुंचे सलमान, ख़बर सुनते ही टाइगर मेमन अंडरग्राउंड

कराची/मुंबई. सलमान ख़ान अपनी नयी फ़िल्म ‘एक थी बिल्ली’ की शूटिंग के लिये पाकिस्तान पहुंच गये हैं। ‘एक था टाइगर’ की तरह इस फ़िल्म में भी सलमान रॉ एजेंट की भूमिका में हैं, जो पाकिस्तान में छुपे बैठे कुख्यात आतंकवादी को घसीटते हुए भारत लाता है।
सलमान पाकिस्तान कैसे पहुंचे, इस बारे में अलग-अलग कयास लगाये जा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि “वो तारों की बाड़ के नीचे से घुसपैठ करके पहुंचे हैं, जैसा मुन्नी को छोड़ने के टाइम पे किया था।”
लेकिन जब फ़ेकिंग न्यूज़ ने जांच-पड़ताल की तो हक़ीक़त कुछ और ही निकली! खुफ़िया एजेंसियों के हवाले से पता चला है कि सलमान भाई टाइगर मेमन को वापस इंडिया लाने के गुप्त मिशन पर पाकिस्तान गये हैं और उन्हें रॉ ने ही सीक्रेट एजेंट बनाकर भेजा है।
सलमान ख़ान का बिल्ली कनेक्षन! पहले बिग कॅट अब स्माल कॅट!
सलमान ख़ान का बिल्ली कनेक्षन! पहले बिग कॅट अब स्माल कॅट!
रॉ के सूत्रों का कहना है कि “उनके टेलेंट को देखते हुए हम काफ़ी समय से उन्हें रिक्रूट करना चाह रहे थे, लेकिन उस दिन टाइगर वाले ट्वीट के बाद तो चीफ़ आधी रात को ख़ुद उनके घर पहुंचे और उन्हें ऑफ़र लेटर दे दिया।”
सूत्रों के मुताबिक, “सलमान में एक अच्छा सीक्रेट एजेंट बनने के सारे गुण मौजूद हैं। वो सड़क और फ़ुटपाथ दोनों जगह हाई स्पीड से गाड़ी दौड़ा सकते हैं और उसे छोड़कर हवा में ग़ायब भी हो सकते हैं। दुश्मन कान तक के ज़ोर लगा ले, फिर भी पता नहीं लगा सकता कि गाड़ी कौन चला रहा था!”
“और तो और, वो रेगिस्तान में रात के अंधेरे में भी गाड़ी चलाते हुए सटीक निशाना लगा सकते हैं।” -‘बजरंगी भाईजान’ वाले पेंडेंट को गले में डालते हुए सूत्र ने कहा।
उधर, सलमान के पाकिस्तान पहुंचने की ख़बर सुनते ही टाइगर मेमन अंडरग्राउंड हो गया है। वो आईएसआई के एक गुप्त अड्डे पर अपने गुर्गों के सुरक्षा घेरे में भीगी बिल्ली बनकर बैठा है क्योंकि अड्डे की छत टपक रही है।
उसके ख़ास गुर्गे हनीफ़ हटेला ने उसके कान में बता दिया कि”भाई, वो मुन्नी को इदर छोड़ के आपको उदर ले जाने को आयेला है।” दूसरे गुर्गे पप्पू पेचकस ने ये कहकर उसे और डरा दिया कि “भाई, वो ये बी बोल रेला है के मैं बिल्ली की शूटिंग के वास्तेइच पाकिस्तान आयेला हूं।”
आईएसआई ने भी टाइगर को अलर्ट कर दिया है कि “रात को बंकर से बाहर मत निकलना और फ़ुटपाथ पे तो बिल्कुल मत चलना! नहीं तो पूरा पाकिस्तान भी तुम्हें नहीं बचा पायेगा!”

No comments

Popular Posts

Powered by Blogger.