Header Ads

विराट कोहली ने ग़ुस्से में प्रशंसक को 24वें फ़्लोर से धक्का दिया

कोलकाता. भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान विराट कोहली ने आज एक प्रशंसक को 24वें फ़्लोर से धक्का दे दिया। ग़नीमत रही कि वह व्यक्ति नीचे वाले फ़्लोर की बालकनी की रेलिंग पर अटक गया और उसकी जान बच गयी। फिलहाल उसकी हालत ख़तरे से बाहर बतायी जा रही है।
गुस्से में फेन को धक्का देते हुए विराट कोहली
गुस्से में फेन को धक्का देते हुए विराट कोहली
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बिल्डिंग के 12वें फ़्लोर पर कुछ प्रशंसक खड़े आपस में बातचीत कर रहे थे। एक प्रशंसक ने कहा कि “ये सब शर्मा जी की वजह से हो रहा है।” इत्तेफ़ाक से उसी समय कोहली वहां से गुज़र रहे थे। ‘शर्मा जी’ शब्द सुनते ही कोहली अचानक अपना आपा खो बैठे और उस प्रशंसक पर टूट पड़े।
कोहली की पिटाई से प्रशंसक के होंठ सूज गये लेकिन उनका ग़ुस्सा शांत नहीं हुआ। पिटाई करने के बाद वे उसे घसीटते हुए ऊपर ले गये। इस दौरान कुछ लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की लेकिन कोहली ने उन्हें मिडिल फिंगर दिखाकर भगा दिया। उसके बाद उन्होंने उसे बिल्डिंग से नीचे फेंक दिया।
उसे गिराने के बाद कोहली बिल्डिंग से निकले और प्रशंसकों का पुतला फूंका। पुतला फूंकते समय उन्होंने “प्रशंसकों होश में आओ” के नारे भी लगाये।
विराट पर कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर आईपीएल के कमिश्नर राजीव शुक्ला का कहना था कि “अरे भाई, पहले आईपीएल तो खत्म होने दो, उसके बाद देखेंगे!”
उधर, इस सारे घटनाक्रम पर अफ़सोस जताते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी ने कहा कि “मत किसी और के लिये इमारत से गिरो और ना किसी दूसरे को धक्का दो! मेरी तरह बस अपने काम पे ध्यान दो।”

No comments

Popular Posts

Powered by Blogger.